Breaking News
Home / Meerut / ब्वॉयफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए गर्लफ्रेंड बन गई चोर 

ब्वॉयफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए गर्लफ्रेंड बन गई चोर 

Read Time0Seconds
नवीन चौहान
प्रेम का भूत सिर पर चढ़ जाए तो अजीबोगरीब हरकते करने से भी नहीं चूकते है। ऐसा ही एक मामला मेरठ का है। जहां अपने ब्वॉयफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए एक लड़की ने चोरी करने में भी झिझक महसूस नही की। इस चोरी का खुलासा तो खुद मेरठ की पुलिस ने किया है। पुलिस ने फाइनेंस कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवती ने पुलिस पूछताछ में बताया कि अपने प्रेमी के खर्चे को पूरा करने के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया था। अब पुलिस ब्वॉयफ्रेंड की तलाश में छापेमारी कर रही है।
जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र का है। युवती एक फाइनेंस कंपनी में काम करती है। आरोप है कि पिछले कुछ महीनों से कंपनी के ऑफिस से पैसे चोरी हो रहे थे। कंपनी संचालक ने सेफ में कुछ पैसे रखवाए। कुछ देर बाद आकर उसने पैसे गिने तो उसमें करीब साढ़े चार हजार रुपये कम थे। इस बारे में जब युवती से बात की तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी। शक होने पर कंपनी संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की।

शिकायत के आधार पर थाना लालकुर्ती पुलिस ने युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। शुरू में तो युवती पैसों के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहती रही लेकिन जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस को सच बता दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि उसने सेफ की एक डुप्लीकेट चाबी अपने ब्वायफ्रेंड की मदद से बनवायी थी। उसी डुप्लीकेट चाबी की मदद से वह सेफ से पैसे चोरी करती थी। आरोप है कि युवती अब तक करीब पौने दो लाख रुपये चोरी कर चुकी थी। युवती की मानें तो वह चोरी किये गए पैसे अपने ब्वॉयफ्रेंड पर खर्च करती थी। फिलहाल इस मामले में युवती के परिजन समझौता करने के प्रयास में जुटे हैं।

0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise

About naveen chauhan

Check Also

Three miscreants of Bavaria gang injured in police encounter

पुलिस मुठभेड़ में बावरिया गिरोह के तीन बदमाश घायल

संजीव शर्मा, मेरठ। थाना परतापुर पुलिस और बावरिया गिरोह के बीच देर रात मुठभेड़ हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

chef-add
space-available
error: Content is protected !!