दोस्त ने बालों का मजाक बनाया तो उसके सीने में घोपी कैंची




सोनी चौहान
हरिद्वार में एक बहुत ही चौंकान वाली और अजीब घटना हुई है। कुछ लोगों को अपने बालों से ​इतना प्यार होता है ​कि वो किसी की जान भी ले सकते है कुछ ऐसी ही घटना हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में हो गई है। दोस्त ने उसके बालो का मजाक बनाया तो युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने ही दोस्त के सीने में कैंची घोंपकर कर हत्या कर दी। दोस्त को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ ​दिये। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस घाटना के मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है।
घटनाक्रम के अनुसार कनखल में रामकिशन मिशन रोड पर रहने वाला किशन उर्फ आक्कू (31) अपने दोस्त दीपक भारद्वाज और अर्जुन के साथ दोपहर करीब 12 बजे घर के पास ही रामकिशन मिशन अस्पताल के बाहर खड़ा था। बताया जा रहा है कि दीपक ने बुधवार सुबह अपने बालों की कटिंग कराई थी। उसके बालों के स्टाइल को देखकर दोस्त उसके साथ मजाक कर रहे थे। पास में ही नाई की दुकान से कैंची उठाकर किशन ने दीपक के कुछ बाल काट दिये। इस पर दीपक को गुस्सा आ गया। पहले वह भी किशन के बाल काटने की कोशिश करने लगा, लेकिन कामयाब न होने पर उसने कैंची से किशन के सीने पर वार कर दिए।
गंभीर हालत में उसे सामने ही स्थित रामकिशन अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसके सीने में घुसी कैंची को निकाला। गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे आईसीयू में भर्ती कर लिया गया। जहां शाम करीब साढ़े चार बजे किशन ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय और कार्यकारी थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी भाजपा नेत्री बीना भारद्वाज का पुत्र है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *