एसडीएम कुश्म चौहान के नेतृत्व में बांटे गए गरीबों को खाने के पैकेट




नवीन चौहान
कोरानो covid 19 के संक्रमण को रोकने हेतु लागू लॉक डाउन के कारण दैनिक मज़दूरी से पेट भरने वाले परिवारों के समक्ष भोजन की समस्या को देखते हुए प्रशासन ने उनके खाने की व्यवस्था की। प्रशासन की ओर से ऐसे समस्त परिवारों को राशन के पैकेट्स दिये गए।
एसडीएम कुश्म चौहान के नेतृत्व में तहसील प्रशासन की टीम ने गरीब बस्तियों में जाकर गरीबों को खाने के पैकेट वितरित किये। इन पैकेटस में आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, चीनी, मसाला और साबुन सम्मिलित है।
उपजिलाधिकारी कुश्म चौहान द्वारा बताया गया कि प्रशासन की कोशिश है कि कोई परिवार भूखा न रहे। इसके लिए पूरे हरिद्वार में जिन परिवारों के पास भोजन पकाने के साधन नहीं हैं, उनकों विभिन्न स्वंम सेवी संस्थाओं, धार्मिक संस्थानों और समाजसेवी लोगों के माध्यम से पका हुआ खाना वितरित किया गया। जिनके पास खाना पकाने के साधन उपलब्ध हैं,उनको राशन के पैकेट्स वितरित किये गए।

ऋषिकुल बस अड्डे के पास अति निर्धन परिवारों को राशन के पैकेट्स वितरित किये गए। इसके अलावा बजीरा वाला बस्ती, समेत अन्य इलाकों में गरीबों को एसडीएम कुश्म चौहान के नेतृत्व में तहसील प्रशासन की टीम ने गरीब बस्तियों में खाद्य सामग्री वितरित की।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *