Breaking News
Home / Big News / मां बेटे की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर देखें वीडियो

मां बेटे की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुआ लाइव मर्डर देखें वीडियो

आकाश कुमार

मेरठ। परतापुर क्षेत्र के गांव सोरखा में दिन दहाड़े बाइक सवार हमलावरों ने गोली बरसाकर पहले बेटे की हत्या की और उसके बाद मां की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए डबल मर्डर की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना की सूचना पर एसएसपी मौके पर पहुंची और जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। गांव में डबल मर्डर की इस घटना से सनसनी फैली हुई है।
जानकरी के अनुसार सोरखा निवासी बलविन्दर उर्फ भोलू दोपहर में अपनी बाइक से जा रहा था। घर से करीब 200 मीटर दूर उसे बाइक सवार युवकों ने रोका और उस पर गोली चला दी। गोली लगने से बलविन्दर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर बलविन्दर के घर पहु्ंचे और घर के बाहर चारपाई पर बैठी बलविन्दर की मां निछत्तर कौर की ताबड़तोड़ गोली बरसाकर हत्या कर दी।

हत्या की यह घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना पर थाना परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे। बताया गया कि बलविंदर के पिता नरेंद्र की 2016 में हत्या कर दी गई थी। इसमें गांव का ही एक व्यक्ति जेल गया था। 25 जनवरी को इस मामले में गवाही होनी थी। आरोपी पक्ष गवाही न देने का दबाव बना रहे थे। डबल मर्डर की सूचना पर एसएसपी मंजिल सैनी खुद मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी की। एसएसपी का कहना है कि घटना से कुछ समय पहले एक खाकी वर्दी पहने संदिग्ध भी सीसीटीवी में नजर आ रहा है इसकी जांच की जा रही है। एसएसपी मंजिल सैनी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में कैद हमलावरों में से दो की पहचान हो रही है, जल्द ही गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

About naveen chauhan

Check Also

डीएम दीपक रावत का अनूठा इंसाफ, पीड़ित को न्याय और लापरवाह को दंड

नवीन चौहान, हरिद्वार। डीएम दीपक रावत पीड़ितों को इंसाफ देने के मामले में कितने संजीदा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!