खेत में मिला महिला का नग्न अवस्था में शव




नवीन चौहान, भोपा थाना क्षेत्र में सोलानी नदी के पास गुरूवार को एक गन्ने के खेत में महिला का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। खेत में शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर जांच पड़ताल की, पुलिस का दावा है कि मौके से मिले कुछ अहम सुराग से घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।
गुरूवार को भोपा थाना क्षेत्र के लक्सर मार्ग पर सोलानी नदी के पास एक गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने एक महिला का नग्न अवस्था में शव पड़ा देखकर सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने तुरंत शव पड़ा होने की सूचना थाना पुलिस को दी, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जिसके बाद महिला छपार थाना क्षेत्र के खानपुर गांव की बतायी गई।

 Dead body of a woman found in the field

घटनास्थल पर देखकर आशंका जताई जा रही है महिला के साथ पहले तो रेप की घटना को अंजाम दिया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर शव फेंक दिया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण सामने आएगा। पुलिस को मौके से एक हरियणा नंबर की कार भी मिली है। पुलिस कार मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। एसपी देहात के मुताबिक महिला की उम्र करीब 40 वर्ष है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *