Breaking News
Home / Big News / डीएवी में ‘मदर्स डे’पर मां की आखों से छलकने लगे आंसू

डीएवी में ‘मदर्स डे’पर मां की आखों से छलकने लगे आंसू

नवीन चौहान
छोटे-छोटे बच्चों के कंठ से निकले गीत के बोल और मधुर संगीत की धुनो ने तमाम माताओं को रोने पर विवश कर दिया। माता अपने आंखों से आंसू रोक नही पाई। रूमाल निकालकर नम आंखों से बहते आंसूओं को रोकने का प्रयास किया। ये भावनात्मक क्षण डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल जगजीतपुर में ‘मदर्स डे’ पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान देखने को मिला। माताएं अपने बच्चों की प्रस्तुतियों पर अपनी भावनाओं पर काबू नही रख पाई।
डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित व सीनियर सिटीजन पैरेंट्स ने दीप प्रज्जवलित कर मातृ दिवस कार्यक्रम का शुभारंभ किया। नर्सरी कक्षा के छोटे-छोटे बच्चों ने संगीत की धुनों पर गीत प्रस्तुत किया। रंगारंग नृत्य पेश किया। बच्चों में गजब का उत्साह देख अभिभावक भी प्रफुल्लित नजर आए। इसी दौरान एक गीत ने कार्यक्रम को आत्मविभोर बना दिया। बच्चों के द्वारा मां को समर्पित गीत ने कार्यक्रम को गमगीन कर दिया।

अपने बच्चों के मुख से मां के लिए आदर और सम्मान का जो भाव गीत के माध्यम से दिया उसको सुुनते-सुनते ही कई मां रोने लगी। माताएं बच्चों के गीत में इतनी खो गई कि यह भी भूल गई कि वह स्कूल में है। मदर्स डे पर आयोजित किए गए इस कार्यक्रम की सभी अभिभावकों ने सराहना की। प्रधानाचार्य पीसी पुरोहित व जूनियर विंग की इंचार्ज कुसुम बाला त्यागी ने सभी शिक्षक-शिक्षिकाओं व अभिभावकों का आभार ज्ञापित किया।

About naveen chauhan

Check Also

एसआईटी चीफ मंजूनाथ टीसी के नाम से घबराते है कॉलेज संचालक

नवीन चौहान एसआईटी चीफ डॉ मंजूनाथ टीसी के नाम से ही छात्रवृत्ति घोटाले में संलिप्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!