ताबड़तोड़ गोलियों से गूंज गया हरिद्वार, पढ़ें पूरी खबर




हरिद्वार। धर्मनगरी में देर रात बाइक सवार युवकों ने एक कार सवार व्यक्ति पर ताबड़तोड़ 10 गालियों बरसाकर हरिद्वार को दहला दिया। जिसमें से नौ फायर बाइक सवार युवकों ने कार पर चलाये जबकि एक गोली कार सवार व्यक्ति के पैर में जा लगी। घायल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार युवकों का पीछा किया, ले​किन तब तक चारों युवक मौके से फरार हो गये। पुलिस ने घायल को नजदीक के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।
पुलिस की अभी तक की पूछताछ में प्रथमदृष्टया पूरा प्रकरण रंजिश को लेकर डराने धमका कर खौफ पैदा करने का नजर आ रहा है। घटना ज्वालापुर के रानीपुर झाल के पास देर रात्रि करीब 11 बजे की है। पुलिस केस की गुत्थी सुलझाने में लग गई है।
एसएसपी कृष्ण कुमार वीके ने बताया कि रविवार की देर रात रानीपुर झाल के पास ताबड़तोड़ गोली चलाये जाने की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को एक कार सवार व्यक्ति घायल अवस्था में मिली। घायल व्यक्ति ने पुलिस को अपना नाम सुशील त्यागी निवासी बुराड़ी नई दिल्ली बताया। पुलिस घायल सुशील को नजदीक के भूमानंद अस्पताल में लेकर आ गई। जबकि गोली चलाने वाले बदमाशों की तलाश की जाने लगी।
इसी दौरान सुशील ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ोस के ही रहने वाले अमर व मनीष ने अपने दोस्त परवीन और कृष्ण के साथ मिलकर गोलीकांड को अंजाम दिया है। बताया कि अमर मनीष के भाई अविनाश का 1 मई 2016 को झगड़ा हुआ था। जिसमें सुशील की शिकायत पर अविनाश जेल में बंद हुआ था। इस बात की रंजिश अमर और मनीष को थी। जिसका बदला लेने के लिये उसने दोस्तों की मदद से गोली चलाई है। पुलिस तमाम पहलुओं की बारीकी से पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *