सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता से की अपील, कर्फ्यू में शामिल होकर कोरोना को दे जवाब




सोनी चौहान
उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक ‘जनता कर्फ्यू’ में सहयोग देने के लिए आम जनता से अपील की है। सीएम रावत ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए यह बहुत जरूरी है।
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए हम सभी प्रधानमंत्री मोदी के साथ हैं। प्रधानमंत्री के सभी दिशा-निर्देशों का हम सभी अक्षरक्ष: पालन करेंगे। केंद्र और राज्य सरकारों के समन्वित प्रयासों से देश को कोरोना से मुक्त करने में जरूर कामयाब होंगे। पीएम के नेतृत्व में भारत सरकार ने जो सावधानियां बरतीं और समय से तैयारियां कीं, उसका परिणाम है कि अन्य देशों की तुलना में भारत में कोरोना नियंत्रित अवस्था में है।
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोना वायरस हमारे लिए एक नई चुनौती लेकर आया है। इस चुनौती से निपटने लिए सरकार पूरी तरह से तैयार है। हमारी स्वास्थ्य सेवाएं इससे लड़ने के लिए सक्षम हैं। आज हमें इस वायरस से घबराने की नहीं, बल्कि सावधानी की जरूरत है। कहा कि हमने अपने स्तर पर सारी तैयारी कर रखी है। बिजली, पानी, हेल्थ, सेनिटेशन, परिवहन जैसी आवश्यक सुविधाएं पहले की ही तरह उपलब्ध हैं। राशन, तेल, सब्जियां, फल, पेट्रोल, डीजल आदि रोजमर्रा की जरूरतों की सप्लाई में भी किसी तरह की कमी नहीं है। मुख्यमंत्री ने आम जनता से अपील की, ‘हमारे लिए आप सभी का सहयोग बहुत जरूरी है। भीड़भाड़ से बचें और सरकारी प्रमाणिक सूचनाओं पर विश्वास रखें।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *