घुसपैठियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को सीएम ने दी श्रद्धांजलि




नवीन चौहान
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर में घुसपैठियों के मंसूबों को नाकाम करते हुए शहीद हुए जवान अमित कुमार की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने शहीद जवान अमित कुमार को रांसी, पौड़ी में अंतिम सलामी दी। इस दौरान उन्होंने कहा​कि सरकार शहीद परिवार के साथ खड़ी है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने जम्मू-कश्मीर में घुसपैठियों के मंसूबों को नाकाम करते हुए शहीद हुए जवान देवेंद्र सिंह की पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित करके भी शहीद को श्रद्धांजलि दी। शहीद देवेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर सेना के हेलीकाप्टर से आज गुप्तकाशी लाया गया। जहां मुख्यमंत्री ने शहीद जवान को अंतिम सलामी दी।

गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत व केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने भी शहीद देवेंद्र को श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद शहीद का पार्थिव शरीर उनके गांव के लिए सेना के वाहन से ले जाया गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड वीर जवानों की भूमि है, सरकार शहीद के परिवार के साथ खड़ी है। इस अवसर पर जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल, पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह, सीएमओ डॉ एसके झा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *