वेलेंटाइन डे मनाना युवाओं को पड़ सकता है भारी, शिव सेना की रहेंगी नजर




सोनी चौहान
14 फरवरी को वेलेंटाइन मनाना युवाओं को भारी पड़ सकता है। क्रांति शिव सेना ने वेलेंटाइन मनाने वालो को सबक ​सीखाने के लिए ए​क टीम का गठन किया है। क्रांति शिव सेना का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्व वेलेंटाइन डे की आड़ में छेड़छाड़ करते है और युवतियों को परेशान करते है ऐसे की असामाजिक तत्वों को सबक सिखाने के लिए शिव सेना लाठी चलायेंगी।


मुज़फ्फरनगर के प्रकाश चौक पर स्थित क्रांति शिव सेना ने वेलेंटाइन डे की आड़ में छेड़छाड़ करने वालो और अश्लीलता फैलाने वालों को रोकने के लिये लठ पूजन का आयोजन किया है और युवाओं को इसे ना मनाने की नसीहत दी है।
शिव सेना नेता मनोज सैनी ने कहा कि वेलेंटाइन डे के आड़ में बहुत से असामाजिक तत्व अश्लीलता, छेड़खानी व लवजेहाद को बढ़ावा देते है ऐसी हरकतों को रोकने के लिये ही आज हम लोगों ने लठ पूजन आयोजन किया है। ताकि ऐसे तत्वों को रोका जाये। उन्होंने कहा की नगर प्रमुख लोकेश सैनी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है जो 14 फ़रवरी को सार्वजनिक स्थलों, होटल, रेस्टोरेंट पार्क आदि में निगरानी करेंगे और वेलेंटाइन डे मनाने वालों को अपने स्टाइल में समझायेंगे।


इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ योगेंद्र शर्मा, जिला प्रमुख मुकेश त्यागी, आनन्द प्रकाश गोयल, देवेन्द्र चौहान, शरद कपूर, अनुज चौधरी, वैभव यादव, राजेश शर्मा, संजय चौधरी, लोकेश सैनी,भुवन मिश्रा, बंटी चौधरी,आशीष मिश्रा, अखिलेश पूरी, मंगत राम, भुवन मिश्रा, अंकित पाल, राहुल पाल, विपिन कुमार विशाल पंडित, ललित रोहिला, उज्ज्वल पंडित आदि शिवसैनिक मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *