यूनिवर्सिटी के बाहर कार सवार हमलावरों ने छात्र को मारी गोली




संजीव शर्मा
मेरठ। चौधरी चरण सिंह विवि के गेट के बाहर गुरूवार को दिनदहाड़े एक छात्र पर कार सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार घायल छात्र विश्वास उर्फ विशू बीएड का छात्र है, हमले की वजह अभी पता नहीं चल सकी है। फायरिंग की सूचना पर मेडिकल थाना पुलिस और आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घायल छात्र शिक्षक का बेटा बताया गया है। विश्वास गुरूवार को किसी काम से चौधरी चरण​ सिंह विवि आया था। छात्र जैसे ही विवि के मुख्य द्वार पर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही होंडा सिटी और बीट कार में सवार हमलावर युवकों ने उस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग होती देख छात्र जान बचाने के लिए भागा।

दिनदहाड़े गोलियों चलती देख लोग इधर-उधर भागने लगे। गोलियों की आवाज सुनकर विवि के गार्ड भी मुख्य द्वार की ओर भागे। लेकिन इसी बीच हमलावर जिस कार में आए थे उसमें सवार होकर भाग गए। फायरिंग में एक गोली छात्र विश्वास को जा लगी। उसको तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *