भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को मिली जमानत




सहारनपुर. पिछले दिनों सहारनपुर के कई गाँवों में हुई जातीय हिंसा के आरोपी और भीम आर्मी एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ़ रावण को इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है। चंद्रशेखर को जमानत मिलने की सूचना पर उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। हालांकि अभी चंद्रशेखर को जेल से बाहर आने के ​लिए अन्य मामलों में भी जमानत लेनी होगी।
सहारनपुर में भड़की जातीय हिंसा की घटना के मुख्य आरोपी चंद्रशेखर पर करीब 6 मुकदमे दर्ज हैं। इन सभी मुकदमों में उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। इस तरह अभी अन्य मुकदमों में भी चंद्रशेखर को जेल से बाहर आने के लिए जमानत अर्जी डालनी होगी। यह अलग बात है कि एक मुकदमे में जमानत होने के बाद अब चंद्रशेखर को अन्य मुकदमों में भी जमानत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। एसएसपी बबलू कुमार ने जमानत अर्जी न्यायालय द्वारा स्वीकृत किए जाने की पुष्टि की है उन्होंने बताया है कि उनके पास अभी तक एक मुकदमे में जमानत मिलने की सूचना है।
बताते चलें भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर की शुक्रवार दोपहर अचानक तबियत खराब हो गई थी। उन्हें सहारनपुर जिला अस्पताल के हृदय रोग विभाग में भर्ती कराया गया है। यहां पैनल ऑफ एक्सपर्ट की देखरेख में आईसीयू उनका इलाज चल रहा है। चन्द्रशेखर का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया था कि उनकी हालत में सुधार है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *