हरिद्वार में सोशल मीडिया पर रातोंरात ‘स्टार’ बना गया एक दंपत्ति, जानिए पूरी खबर




हरिद्वार। धर्मनगरी में करोड़ों की ठगी करने वाले बंटी-बबली सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाये हुये हैं। हरिद्वार के तमाम लोगों ने बंटी बबली के फोटों को अपनी फेसबुक पेज पर जगह दी है। एक ही रात में हजारों लोगों की फेसबुक पेज पर बंटी बबली स्टार के रुप में चमके है। जिसकों लेकर हरिद्वार में चर्चाओं का बाजार गरम है। सूत्र बताते है कि बंटी बबली को भाजपाईयों का संरक्षण मिला था। जिसके चलते वह अपने मंसूबों को पूरा करने में कामयाब रहे। पूर्व में भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब देखना होगा कि पीड़ितों को इंसाफ मिलेगा या वह बंटी बबली को कोसने तक ही सीमित है।
हरिद्वार के रानीपुर मोड स्थित जीआईजी मार्ट में एक सरदार दंपति ने अवैध तरीके से किट्टी चलाने का धंधा किया। इस धंधे में  दंपति ने शहर के तमाम रसूकदार लोगों को जोड़ लिया। किट्टी के नाम पर करोड़ों की रकम एकत्रित कर ली। मंगलवार को अचानक गायब हो गया और उसका मोबाइल फोन बंद आने लगा। जब इस बात का पता पैंसा लगाने वाले लोगों को लगा तो सैंकड़ों की संख्या में लोग जीआईजी मार्ट में पहुंचकर हंगामा करने लगे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुस्साई लोगों की भीड़ को संभाला। पुलिस ने लोगों को हंगामा करने से मना कर शांति व्यवस्था के तहत कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी। लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। पीड़ितों ने अपने फेसबुक पेज पर ठगी करने वाले बंटी बबली को हीरों बना दिया। पीड़ितों ने दिल की भड़ास फेसबुक पर निकाली। दोनों के फोटों को फेसबुक पेज में जगह दी। जिसके बाद लोगों के लाईक और कमेंटस आने लगे। जिसमें पूरी भड़ास निकाली गई। देर रात तक व्हाट्स अप पर ठग दंपति के फोटो एक दूसरे को भेजे जाते रहे। वही सूत्र बताते है कि इन दोनों बंटी बबली ने भाजपाईयों में पूरी पैठ बना रखी थी। वर्तमान के केबिनेट मंत्री ने भी नजदीकियां होने की बात करते थे। लेकिन जनता का आक्रोष शांत होने का नाम नहीं ले रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *