एम्स में मिला एक और कोरोना पॉजिटिव




नवीन चौहान
एम्स ऋषिकेश में भर्ती पौड़ी गढ़वाल निवासी एक मरीज की महिला तीमारदार का कोविड सैंपल सोमवार रात पॉजिटिव पाया गया। महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही एम्स में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 7 हो गई है। वहीं, प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 62 पहुंच गई है। एक के बाद एक लगातार मामले आने से एम्स स्टाफ में हड़कंप मचा हुआ है।
जानकारी के अनुसार जो महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है वह एक मरीज की तीमारदार थी। मरीज यहां 15 से 26 अप्रैल तक एम्स के यूरोलॉजी वार्ड में भर्ती रहा। इस बीच संभवतः यह महिला तीमारदार किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आई।

जानकारी के अनुसार 27 अप्रैल को इस वार्ड में भर्ती एक महिला रोगी के तीमारदार में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद इस वार्ड से मरीजों को शिफ्ट कर आइसोलेट किया गया था। इसके बाद इस महिला में कोरोना जैसे लक्षण दिखने पर दो मई को इसका कोविड टेस्ट किया गया। जिसकी रिपोर्ट सोमवार रात को पॉजिटिव आई है। महिला को एम्स आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया है व इसके कांटेक्ट में आए लोगों की तलाश की जा रही है।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *