बहु ने लगाया ससुर पर छेड़खानी का आरोप, पुलिस से की थी शिकायत




नोएडा। सुकांतो सरकार और उनके परिवार के पांच सदस्यों की आत्महत्या के मामले में सुकांतो की बहु मधुमिता ने चौकाने वाली खुलासा किया है। मधुमिता ने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। मधुमिता ने थाने सेक्टर-58 में कहा कि उसके ससुर सुकांतो उसके साथ छेड़खानी करते थे। यह बात उसने अपने पति समीर को भी बताई। जबकि सुकांतो ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि मधुमिता और समीर के बीच के रिश्ते खराब चल रहे थे। वहीं, मधुमिता ने पहले अपने पति पर किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंधों की बात कहीं थी। बात यही नहीं रूकी मधुमिता ने यह तक कहा कि उनके ससुर को आर्मी से निकाला गया था। क्योंकि ससुर पर किसी महिला के रेप करने का आरोप लगा था।
सेक्टर-6‚ चौकी पर दी थी शिकायत
मधुमिता ने बताया कि छेड़खानी से तंग आकर उसने यह बात समीर से बताई। लेकिन उस समय समीर ने एक्शन नहीं लिया। जिससे परेशान होकर वह सेक्टर-6‚ चौकी गई। जहा उसने पुलिस से शिकायत की। लेकिन उसकी रिसिविंग पुलिस ने उसे नहीं दी।
शहर से जाने पहले वाट्स एप पर छोड़ा मैसेज
मधुमिता ने बताया कि समीर ने उसे वाट्स एप पर कहा कि मुझे तुमसे मिलने क मन नहीं है। मै और परिवार के लोग कोलकाता जा रहे है। मै तुम्हरे पिता और परिवार से मिलुंगा। इसके बाद तय होगा कि तुम यहा रहोगी या नहीं। मधुमिता ने बताया कि सात अक्टूबर को मैने उन्हें सब कुछ सच बताने का निर्णय लिया। सब कुछ भूल जाने के बात भ कहीं।
कैसे की सामुहिक आत्महत्या
सोमवार को होश में आने के बाद सुकांतो ने उस रात का पूरा घटना क्रम बताया। डा. सुकांतो ने बताया कि वह हर साल अपने परिवार के साथ रांची आत थे। इस बार भी वह आए थे। शनिवार को उनके परिजनों ने सामुहिक आत्महत्या करने की बात कहीं। जिस पर उन्होंने परिवार के लोगों को समझाया। सुकांतो की पत्नी अंजना व समीर को मानसिक रोग की समस्या थी। अंजना नींद के लिए इंजेक्शन लेती थी। सुकांतो ने बताया कि शनिवार को समीर ने अंजना व बेटी को नींद की इंजेक्शन की ओवरडोज दी। फिर उनकी दूसरी बहु मौमिता ने अपनी बेटी को फिर खुद को इंजेक्शन लगाया। समीर ने भी नींद का इंजेक्शन लगा लिया। सुबह सबकी मौत हो चुकी थी।
क्या कहते है अधिकारी
एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि रांची पुलिस ने अभी तक संपंर्क नहीं किया है। मधुमिता द्वारा दिए गए स्टेटमेंट की जांच भी की जाएगी। यदि रांचि पुलिस हमसे संपंर्क कर जांच के लिए कहती है तो उनको पूरा सहयोग दिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *