Breaking News
Home / Bulandshahr / पीएम नरेंद्र मोदी ने किए जनता से झूठे वादे- चौधरी अजित सिंह

पीएम नरेंद्र मोदी ने किए जनता से झूठे वादे- चौधरी अजित सिंह

Read Time0Seconds
बुलंदशहर,  गुरूवार को बीबीनगर के गांव निसुर्खा में जदयू और रालोद की एक विशाल जनसभा आयोजित हुई। सभा से पूर्व गांव निसुर्खा में चौधरी अजित सिंह, शराद पवार और केसी त्यागी ने चौधरी चरण सिंह की मुर्ति का माल्यापर्ण किया। बीजेपी पर निशाना साधते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि बीजेपी धर्मे और राजनीति के साथ खिलवाड़ कर रही है। बीजेपी जब से सत्ता पर काब्जि हुई तब से देश में अराजकता का माहौल है। सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि फौजी अपने सीने पर गोली खा रहा है और बीजेपी उनकी शाहदत को सलाम करना तो दूर यूपी चुनाव को लेकर उनकी शाहदत पर अपनी रोटी सेक रही है। यादव ने कहा कि इस चुनाव में सपा और बसपा की उठापठक का जबाव भी जनता को देना है।
मोदी ने जनता से किये झूठे वादे
केसी त्यागी ने कहा कि हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे से जनता को छलकर जीत हासिल करने वाली बीजेपी सरकार ने जनता से झूठे वादे किए और चुनाव जीतने के बाद जनता को छला है। किसानों को भी बीजेपी ने छला है। लखनऊ की सरकार और दिल्ली की सरकार गन्ने के पैसे बढ़ाने की बात तो चुनावों के वक्त करती है, लेकिन चुनाव जीतने के बाद पैसे बढ़ाना तो दूर पूराना बकाया तक नहीं देती। आपने ऐसी सरकार को जीताकर चौधरी चरण सिंह का अपमान किया है। मायावती पर निशाना साधते हुए त्यागी ने कहा कि चौधरी साहब कभी भी पैसों में टिकटों का सादा नही किया करते थे। लेकिन बहन जी पैसों में टिकटों को बेचती है। उनसे कभी जनता ने सवाल क्यों नही किया। इस मौके पर बोलते हुए केसी त्यागी ने कहा कि जयंत चौधरी किसाना और जनता की लड़ाई लड़ने वाले नेता है। अगर जदयू और रालोद जीतकर सत्ता में आई तो जयंत चौधरी सीएम होगे।
धोखे में नही आयेगी इस बार जनता
रालोद के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव यूपी की किस्मत नही दिल्ली की किस्मत भी तय करेगा। जो लोग झुठ बोलकर दंगा कराकर सत्ता में आए थे इस बार जनता उनके ऊपर विश्वास नही करेगी। बीजेपी पर हमला बोलते हुए चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से मोदी ने कहा था कि किसानों को गन्ने का 400 रूपए कुंटल के हिसाब से मूल्य मिलेगा लेकिन गन्ना किसानों का मिलों पर बकाया रूपया आज तक नही मिला। शामिल की शुगर मिल पर ही साढ 4 हजार करोड का गन्ना मुल्य बकाया है।
कभी मुलायम भी कहते वो चौधरी चरण सिंह के अनुसायी है
सपा पर हमला बोलते हुए चौधरी अजीत सिंह ने कहा कि मुलायम सिंह ने अब कहना छोड दिया है वर्ना वो भी कहते थे चौधरी चरण सिंह के अनुयायी थे। अखिलेश साफ छवि के व्यक्ति है तो सीएम किसानों का पैसा मिल मालिकों को क्यो दे रहे है। अगर मिल मालिकों पर इतना ही तरस आता है तो अपने पास से पैसा दे किसानों का पैसा मिल मालिकों को ना दे। अजीत सिंह ने कहा कि यूपी के अंदर कानून व्यवस्था के नाम पर अब कुछ नही बचा। यूपी में जंगल राज कायम हो चुका है। उन्होंने कहा कि थाने और चैकियां लखनऊ में बिकती है। साढे तीन मुख्यमंत्री की चौखट से ही थानेदार की पोस्टिंग होती है। कप्तान के हाथ में तो कुछ नही है।
0 0
0 %
Happy
0 %
Sad
0 %
Excited
0 %
Angry
0 %
Surprise
sai-ganga-update-hindi
dhoom-singh

About naveen chauhan

Check Also

नगर पालिका के नवनिर्वाचित चेयरमैन को मारी गोली

बुलंदशहर। बसपा के नवनिर्वाचित चेयरमैन ब्रजेश शर्मा को चुनावी रंजिश में ताबड़-तोड़ गोली बरसाकर गम्भीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!