यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार ने ली कार सवार चार लोगों की जान




नवीन चौहान
ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां के बीटा 2 थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो पांइट पर एक तेज रफ्तार इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से टकरा गई, जिसमें इनोवा कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, उसकी हालत भी चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना बीटा-2 क्षेत्रान्तर्गत आगरा से नोएडा आने वाली लेन एक्सप्रेस वे पर एचपी पेट्रोल पंप के पास जीरो पॉइंट से लगभग डेढ़ किलोमीटर पहले रोडवेज बस के पीछे इनोवा कार अंदर घुस गई। इस हादसे में कार में सवार 5 व्यक्तियों में से चार की मौके पर ही मृत्यु हो गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। जिसको थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा अस्पताल में एडमिट करा कर इलाज कराया जा रहा है। मृतकों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
इस हादसे के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर वाहनों का आवागमन बाधित रहा।

यह भी पढ़िए— कोरोना से जंग हार गए एनआईटी के निदेशक एसएल सोनी

मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार को किसी तरह बाहर निकाला। उसके बाद कार में फंसे शव कार की बॉडी को काटकर बाहर निकाले गए। इस दौरान बस में सवार यात्रियों में भी चीख पुकार मच गई। बाद में बस में सवार यात्रियों को दूसरी बस से आगे की ओर भेजा गया। पुलिस के अनुसार मृतकों के नाम आशीष चौहान पुत्र प्रदीप चौहान निवासी 4 बी/4162 वसुंधरा गाजियाबाद, आलोक कुमार गुप्ता पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी 55 विलेज बसंतपुर इस्माइलपुर अमर नगर फरीदाबाद, हरियाणा। मणिगंदन मायकन देवकर निवासी मद्रासी पाडा स्टेशन रोड गणेश मंदिरा अल्हासनगर ठाणे महाराष्ट्र, फिरोज पुत्र मांगेलाल निवासी गढी विचित्र थाना जगदीशपुरा आगरा हैं जबकि घायल व्यक्ति का नाम प्रिंस पाल पुत्र रामजीत उम्र 22 वर्ष निवासी डबुआ कालौनी फरीदाबाद है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *