सैक्स रैकेट का धंधा चला रही महिला और उसका साथी गिरफ्तार




नवीन चौहान.
भोली भाली लड़कियों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें ब्लैकमेल कर अनैतिक देह व्यापार के गलत धंधे में उतारने वाली एक महिला और उसके साथी पुरूष को उधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंह नगर के निर्देशन में जनपद की पुलिस टीम लगातार गुडवर्क कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक नगर और पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन के निर्देशन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग युनिट टीम द्वारा लगातार कार्यवाही की रही है।

दिनांक 09.05 2022 को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य को सूचना मिली की ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एन.के.एन होटल & मसाज सेंटर के मालिक द्वारा होटल में गरीब और सीधी सादी युवतियों को बुलाकर होटल में काफी समय से अनैतिक धंधा कराया जा रहा है। युवतियों की फोटो को व्हाट्सएप के माध्यम से ग्राहकों को भेज कर युवतियों के दाम लगाए जा रहे हैं।

सूचना थी कि यहां पर आए दिन सिडकुल में कार्य करने वाले मजदूरों, युवाओं की भीड़ लगी रहती है, जिससे शहर का माहौल काफी खराब हो रहा है, तथा होटल मालिक द्वारा एक युवती जो बाहरी राज्य की रहने वाली है को अपने होटल में रखा है, जो दिन रात होटल में ग्राहकों को बुलाकर अनैतिक कार्य कर रही है।

सूचना पर निरीक्षक बसन्ती आर्य प्रभारी एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए टीम के साथ उक्त होटल में छापामारी की गई तो होटल में होटल मालिक और युवती को अनैतिक कार्य करते मौके पर पकड़ा गया। जिनके मोबाइल चेक करने पर व्हाट्सएप के माध्यम से कई मोबाइल नंबरों पर कई युवतियों की फोटो भेज कर युवतियों के दाम लगाये जाने पाए गए, पकड़ी गई युवती द्वारा अपने मोबाईल से वॉट्सएप से अपनी स्वयं की, और अन्य कई युवतियों की फोटो को कई ग्राहकों को भेजकर पैसों की मांग करना पाया गया।

पूछताछ पर युवती द्वारा बताया गया कि वह वेस्ट बंगाल की रहने वाली है और यहां काफ़ी समय से होटल मालिक के साथ मिलकर अधिक पैसा कमाने के लालच में यह अनैतिक कार्य करती है। अनैतिक कार्य का आधा आधा हिस्सा दोनों बांट लेते है और लोगों को शक ना हो इसलिए होटल के ढाबे में काम करने का बहाना बनाकर दिन रात होटल में रहकर अनैतिक कार्य करती हैं। मौके से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। अनैतिक कार्य करतें पाए जाने पर होटल मालिक व युवती के विरुद्ध अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम1956 के तहत थाना ट्रांजिट कैंप में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *