गन्ना मंत्री बनने के बाद स्वामी यतिस्वरानंद ने पूर्व मुख्यमंत्री के लिए क्या बोला




नवीन चौहान.
गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने न्यूज 127com. से खास बातचीत में अपनी प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी दी। गन्ना मंत्री ने कहा कि उनकी प्राथमिकता में पार्टी की मंशा सबका साथ सबका विकास ही है। प्रदेश के किसानों को उनके गन्ने का सही मूल्य मिले और चीनी मिलें समय से उनका पेमेंट करे यह प्राथमिकता में है। गन्ना सेंटरों पर घटतौली खत्म हो इसके लिए वह सख्ती से कार्रवाई करेंगे। गन्ना समिति के अधिकारी और कर्मचारी किसानों को परेशान न करें। अधिकारियों को इसके लिए चेतावनी दे दी है। यदि किसान मेरे पास समस्या लेकर आए तो वह स्वयं उनके साथ जाकर लापरवाही बरतने वाले कर्मचारी या अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि मैंने उन्हें नहीं हराया, भाजपा पार्टी की बड़ी टीम है, इसी टीम की मेहनत और उनके सहयोग के बल पर ही मैं चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत को हरा सका था। चुनाव में मैं तो एक एक चेहरा था, मेरी जीत का पूरा श्रेय पार्टी और कार्यकर्ताओं को जाता है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पिछले चार सालों में अच्छे कार्य किये पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने, लेकिन उन्हें हटाने का यह निर्णय हमारे केंद्रीय नेतृत्व का है, वो आगे उन्हें शायद कोई बड़ी जिम्मेदारी देने वाले है, यह सब निर्णय केंद्रीय नेतृत्व ही करता है। आने वाले चुनावों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हम पूरे पांच साल काम करते है, जनता के बीच जाकर उनका कार्य करते हैं। हम फिर से पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएंगे। विपक्ष किसी भ्रम में न रहे।
सीएम तीरथ सिंह रावत के फटी जींस वाले बयान को लेकर कहा ​कि जिस भावना को लेकर उन्होंने कहा वह लोग समझ नहीं रहे हैं, सीएम ने इस पर अपना पक्ष रखा है ​विपक्ष बिना वजह तूल दे रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *