हमें विविधता को एकता में बदलकर जीतना है मंगलौर: त्रिवेन्द्र




न्यूज 127.
मंगलौर उपचुनाव के दृष्टिगत हरिद्वार सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलौर में विभिन्न बैठकों में शामिल हुए। पहली बैठक उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ नारसन कलां में ली।

इसके बाद भाजपा प्रदेश प्रभारी, उत्तराखण्ड दुष्यंत कुमार गौतम की उपस्थिति में नाथूखेड़ा में अनुसूचित जाति की बैठक में सांसद हरिद्वार शामिल हुए।

दोनों ही बैठकों में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं जनता जनार्दन को मतदान के लिए आगे आने को कहा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हमें विविधता को एकता में बदलकर मंगलौर को जीतना है, इतिहास बदलना है।

उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में डबल इंजन सरकार के चलते हमें इस उप चुनाव में मंगलौर को जितना है और ट्रिपल इंजन मंगलौर को देना है।

उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश लगातार विकास की ओर बढ़ रहा है, उन्होंने विधानसभा मंगलौर प्रत्याशी करतार सिंह बढ़ाना के पक्ष में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर मतदाताओं से मतदान करवाने की अपील की।

इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, प्रदेश डाटा प्रबंधन के प्रभारी मयंक गुप्ता, ठाकुर नरेंद्र सिंह, सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रदीप चौधरी, मंडी समिति के अध्यक्ष एडवोकेट बृजेश त्यागी,

जिला महामंत्री प्रवीण संधू, अरविंद गौतम, जिला उपाध्यक्ष सोनू धीमान, सूर्यवीर मलिक, अक्षय प्रताप सिंह, देवी सिंह राणा, अरविंद राठी, पार्षद विवेक चौधरी, मंडल अध्यक्ष राजीव राणा, संजीव तोमर, जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, प्रतिभा चौहान आदि भाजपा के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *