चंपावत उपचुनाव में मोदी के नाम पर वोट, धामी का रास्ता साफ




नवीन चौहान.
चंपावत विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट कर रही है, जिसके चलते भाजपा समर्थकों में जबरदस्त उत्साह बना हुआ है।

जिस तरह से मतदान केंद्रों पर भाजपा समर्थक कतार लगाए अपने वोट का प्रयोग करने के लिए खड़े हैं उससे लग रहा है कि इस सीट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की जीत का रास्ता साफ हो चुका है. हालांकि प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस अभी भी दावा कर रही है कि जनता ने तय कर लिया है कि इस बार किसे जिताना है, कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जीत का दावा इस सीट पर कर रही है।

इस सीट पर कुल चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। भाजपा प्रत्याशी सीएम पुष्कर सिंह धामी इस सीट पर अपनी रिकार्ड जीत का दावा कर रहे हैं। उनके समर्थन में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रचार किया है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन क में कोई स्टार प्रचारक कांग्रेस का नहीं पहुंचा।

कांग्रेस के पूर्व सीएम हरीश रावत ने चंपावत में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया औश्र लोगों से एकजुट होकर वोट करने की अपील भी की, लेकिन जनता शायद अपना मन कुछ और ही बनाए बैठी है।

वहीं दूसरी ओर लोग कहते दिख रहे हैं कि उनका वोट मोदी के नाम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के लिए जो कर रहे हैं वह अभी तक कोई प्रधानमंत्री नहीं कर सका है। भाजपा लीडर अपने प्रत्याशी की जीत का दावा कर रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *