VIDEO: दिनदहाड़े चार बदमाश लूट करने ज्वैलर्स की दुकान में घुसे, और फिर कैसे बदमाशों से भिड़ गया दुकान मालिक




नवीन चौहान.
ह​रिद्वार की पॉश कालोनी शिवालिक नगर में एक ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बदमाशों की संख्या चार थी और सभी के पास देसी तमंचे थे।

जिस समय ये बदमाश ज्वैलर्स की दुकान में घुसे उस वक्त कुछ ग्राहक भी वहां बैठे थे। इन बदमाशों ने आते ही दुकान मालिक के ऊपर हथियार तान दिये। बदमाश विरोध करने पर ज्वैलर्स प्रदीप कुमार के साथ मारपीट भी करने लगे। तमंचे की बट से भी हमला किया। एक ग्राहक के साथ भी मारपीट की।

लेकिन इन बदमाशों से प्रदीप नहीं डरा, लूट कर भाग रहे एक बदमाश को प्रदीप ने पकड़ लिया, इस बदमाश ने तमंचे की बट मारकर अपने आपको छुड़ाने का प्रयास किया, उसका एक साथी भी वापस उसे छुड़ाने आया लेकिन प्रदीप ने हिम्मत नहीं हारी। प्रदीप की हिम्मत देख एक ग्राहक भी बदमाश पर टूट पड़ा।

दोनों ने मिलकर भाग रहे एक बदमाश को पकड लिया। तब दुकान में बैठे ग्राहकों में भी हौंसला आ गया और उन्होंने भाग रहे एक बदमाश को पकड़ने में अपनी ताकत लगा दी। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी आ गए, सभी ने पकड़े गए बदमाश को दबोच कर पुलिस को सौंप दिया।

प्रदीप कुमार की इस बहादुरी की प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार ने भी तारीफ की है। उन्होंने इस बहादुरी पर प्रदीप कुमार को सम्मानित करने का फैसला भी किया है। इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *