मिनी बैंक चोरी में करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार





नवीन चौहान.
मिनी बैंक में चोरी करने वाले ​गैंग में शामिल तीन शातिर चोरों समेत चार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से पुलिस ने तीन तमंचे भी बरामद किये हैं। घटना का खुलासा करने में एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह की रणनीति काम आयी है।

पुलिस के मुताबिक 15-11-22 की रात्रि को गिस्सूपुरा पथरी मंदिर में एवं दिनांक 17-11-22 की रात्रि में सीएससी सेंटर (मिनी बैंक) पदार्था में अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की गई थी। जिसमें पुलिस टीम द्वार काफी मेहनत एवं इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर चार अभियुक्तों को पकड़ा जिन्होंने पूछताछ में उक्त दोनों घटना कबूल करते हुए घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी।

अभियुक्तों की निशांदेही पर उपरोक्त चोरी का सामान बरामद किया गया। बरामद सामान में मंदिर का सामान, 1 लाख रूपये कैश, एक बुलेट मोटरसाइकिल, घटना में प्रयुक्त की गई होंडा सिटी कार, तीन तमंचे, तीन जिंदा कारतूस, एक नाजायज चाकू शामिल है।

अभियुक्तों के नाम पुलिस ने शादाब पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा, शहबाज पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा, शहजाद पुत्र नाजिम निवासी धनपुरा, शादाब पुत्र हसन अली निवासी पदार्था पथरी बताए हैं। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक बिरेंदर सिंह नेगी, उप निरीक्षक देवेंद्र तोमर, कांस्टेबल मुकेश, सुशील, दौलत, रमेश शर्मा, नारायण और एसओजी हरिद्वार की टीम से हेड कांस्टेबल सुंदर, कांस्टेबल वसीम शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *