बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी का निधन

नवीन चौहान.
बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। स्वरकोकिला लता मंगेशकर को खोने के बाद अब बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड जगत को गहरा सदमा लगा है।

बता दें कि आज सुबह ही बप्पी लहरी ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली है। पिछले एक महीने से वह अस्पताल में ही थे लेकिन हाल ही में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था।

बप्पी लहरी की तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें दोबारा अस्पताल ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारे बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन ने बप्पी लहरी को याद करते हुए उनके निधन पर शोक जताया है।

अजय देवनग ने ट्वीट किया है, ‘बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत ही प्यारे थे। उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने चलते-चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अपने कंटेंपरेरी स्टाइल से रूबरू करवाया था। शांति दादा, आप हमेशा याद किए जाएंगे।

‘ वहीं अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, ‘आज हमने म्यूजिक इंडस्ट्री का एक और अनमोल रत्न खो दिया है। बप्पी दा मुझे मिलाकर….आपकी आवाज लाखों लोगों के लिए डांस करने की वजह थी। अपने संगीत के जरिए आप जो खुशियां बांटते थे…उन सभी खुशियों के लिए आपका शुक्रिया। परिवार को मेरी ओर से संवेदनाए, ओम शांति…।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *