नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था गैस सिलेंडर चोरी




न्यूज 127.
काशीपुर पुलिस ने चोरी के 7 गैस सिलेण्डर समेत एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदि है और नशे की लत को पूरा करने के लिए वह गैस सिलेंडर चोरी करता है। उसके पास से एक मोबाइल फोन और एक चाकू भी बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों से कुण्डेश्वरी क्षेत्रार्न्गत ग्राम गुलजारपुर में घरों के अंदर से गैस सिलेण्डरों की चोरी की घटना घटित हो रही थी जिस सम्बन्ध में दिनांक 27.06.2024 को थाना काशीपुर में वादी सतनाम सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी गुलजारपुर थाना काशीपुर की तहरीर के आधार पर मुकदमा एफआईआर नम्बर 305/2024 धारा 457/380 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया था।

घटना का खुलासा करने के लिए प्रभारी निरीक्षक काशीपुर द्वारा चौकी प्रभारी कुण्डेश्वरी उ0नि0 राजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। घटना के अनावरण हेतु पुलिस टीम के द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज करने के साथ-साथ सुरागरसी व पतारसी की कार्यवाही करते हुये आज दिनांक 28.06.2024 की सुबह को उक्त पुलिस टीम जब कुंडेश्वरी ढकिया रोड पर पथरी मंदिर के पास पुलिया पर चेकिंग में मामूर थी की तभी डाकिया की तरफ से एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया।

पुलिस टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह रुकने के बजाय भगाने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए उसे पकड़ लिया। उसके कब्जे से गुलजारपुर क्षेत्र से चोरी किया गया एक इंडेन कंपनी का सिलेंडर तथा थाना बाजपुर क्षेत्र से चोरी किया गया 1 मोबाइल फोन बरामद हुआ। पकड़े गए शातिर अभियुक्त ने अपना नाम बब्बू सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी ग्राम ब्रहमनगर कुण्डेश्वरी थाना काशीपुर जिला उधमसिंहनगर बताया।

बरामदगी का विवरण
1- 04 गैस सिलेण्डर इण्डेन कम्पनी ।
2- 01 गैस सिलेण्डर भारत कम्पनी ।
3- 01 गैस सिलेण्डर एच0पी0 कम्पनी
4- 01 गैस सिलेण्डर इण्डेन कम्पनी – थाना बाजपुर से सम्बन्धित
5- एक अदद मोबाइल फोन ओप्पों कम्पनी – थाना बाजपुर से सम्बन्धित
6- घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल बजाज सिटी 100 ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *