प्रेमी के सामने नाबालिग बेटी को करती ​थी निर्वस्त्र, करती थी अश्लील वीडियो कॉल




नवीन चौहान.
एक महिला की घिनौनी करतूत सामने आयी है। यह महिला अपने प्रेमी के सामने अपनी नाबालिग 13 साल की बेटी के कपड़े उतार कर निर्वस्त्र करती थी। यही नहीं महिला खुद भी प्रेमी के साथ​ अश्लील वीडियो कॉल करती थी।

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब पति ने शक होने पर अपनी पत्नी को बिना बताए घर में सीसीटीवी कैमरे लगा दिये। आनलाइन कैमरे में जब उसने अपनी पत्नी की हरकत देखी तो उसके होश उड़ गए।

पति ने पत्नी पर प्रेमी के साथ मिलकर देह व्यापार करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, अश्लीलता व धमकी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक कविनगर में रहने वाले युवक का कहना है कि उनकी पत्नी के दुर्गापुरी शाहदरा निवासी कैब चालक अमित उर्फ अनुज से संबंध हैं। आरोप है कि जब वह घर पर नहीं होता तो उसकी पत्नी से अमित मिलने आता था। पड़ोसियों ने भी इसकी जानकारी उसे कई बार दी और बताया कि उसके बाद घर पर कई लोगों का आना जाना लगा रहता है।

शक होने पर युवक ने अपने घर में चोरी-छिपे सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। इसके बाद उसने कैमरों की फुटेज चेक की गई तो पत्नी प्रेमी अमित के साथ अश्लील वीडियो कॉल करते हुए कैद मिली।

युवक का आरोप है कि सीसीटीवी फुटेज में उसकी 13 वर्षीय बेटी भी र्निवस्त्र दिखी। पूछने पर बेटी ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में कैब चालक अंकल मम्मी से मिलने आते हैं। अंकल के सामने मां ने ही उसके कपड़े उतरवाए थे। जिसके बाद अंकल ने उसे गलत तरीके से छूते हुए अश्लीलता की थी।

पीड़ित युवक ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो उसकी पत्नी और उसके प्रेमी अमित ने उसे धमकी दी। किसी झूठे मामले में फंसाने की बात भी कही। इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल का कहना है कि पीड़ित ने सुबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज देते हुए कविनगर थाने में तहरीर दी थी। बेटी ने भी बयान दिए हैं। उसी आधार पर महिला व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *