बीमा पॉलिसी कराने पर देते थे सेक्स सर्विस, नौकरी दिलाने के बहाने कराते थे देह व्यापार




नवीन चौहान.
पुलिस ने एक ऐसे सैक्स रैकेट का खुलासा किया है जो बीमा पॉलिसी कराने पर सेक्स सर्विस देते थे। यही नहीं यह गिरोह नौकरी दिलाने के बहाने युवतियों से देहव्यापार भी करा रहे थे।
पुलिस ने इस गिरोह के चंगुल से बंगाल की दो युवितयों को भी मुक्त कराया है। जबकि देह व्यापार कराने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी की गई है। यह पूरा मामला यूपी के मुरादाबाद जिले का है।

पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी बीमा पॉलिसी करवाने वाले लोगों को लड़कियां उपलब्ध कराते थे। पूछताछ में एक महिला ने भी इस बात की पुष्टि की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी है। 

पुलिस के मुताबिक सूचना मिली थी कि कुछ महिला और पुरुष शहर में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चला रहे हैं। इसी सूचना पर सिविल लाइंस थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह की टीम को साथ लेकर पुलिस ने दीन दयालनगर में एक घर पर दबिश दी थी।

पुलिस ने मझोला थाना क्षेत्र में बुद्धि विहार स्थित एक मकान पर दबिश दी। यहां से पुलिस ने दो महिलाएं और दो युवकों को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा कांशीराम नगर से दो युवतियां को मुक्त कराया गया। दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की रहने वाली हैं और दिल्ली में रहकर पढ़ायी कर रही थी।

बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट चलाने में दो महिला और तीन युवक गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपी एक महिला उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली हैं, जबकि दूसरी महिला यूपी के अमरोहा की रहने वाली है। इसके अलावा तीन पुरुष राहुल दास, बाबू उर्फ धीरज और राजू उर्फ नीरज को गिरफ्तार किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *