हरिद्वार पहुंचे शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत, बोले संत और श्रद्धालुओं की सुविधा हमारी पहली प्राथमिकता




नवीन चौहान.
हरिद्वार। माननीय शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत आज हरिद्वार पहुंचे। उन्होंने अटल बिहारी राज्य अतिथि गृह में कुम्भ मेला की व्यवस्थाओं के सम्बंध में मेलाधिकारी दीपक रावत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सेंथिल अबुदई, मुख्य नगर आयुक्त जयभारत सिंह के साथ बैठक की।
उन्हेांने मेलाधिकारी से संतों और मेला में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए की जाने वाली सुविधा व सुरक्षा के इंतजामों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि मेले में पधारे संत और श्रद्धालुओं की सुविधा हमारी प्राथमिकता है। सभी इंतजामों को बेहतर रखा जाये। उन्होंने कहा कि मेले के व्यवस्थायें दुरस्त होंगी तो मेला भी सकुशल सम्पन्न होगा।

उन्होंनें जनपद की सीमाओं पर कोविड टेस्टिंग और सैम्पलिंग की प्र्याप्त व्यवस्था बनाये जाने को कहा। 72 घंटे की निगेटिव रिपोर्ट चैंकिंग पर भी सख्ती से अमल किया जाये। साथ ही ध्यान रखा जाये कि बाॅर्डर पर मूलभूत सुविधाओं में कमी न हो। उन्होंने कहा कि मेला प्रशासन जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के आपसी समन्वय और सहयोग भावना से निश्चित रूप् से एक सफल और सुरक्षित और भव्य कुम्भ हरिद्वार में सम्पन्न होगा।
इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री तरुण बंसल, जिला कार्यालय प्रभारी बीजेपी लव शर्मा, जिला मंत्री आशु चौधरी, जिला मंत्री अनामिका शर्मा सहित अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे। इसके बाद मंत्री बंशीधर भगत ने जगद्गुरू आश्रम कनखल पहुंच कर स्वामी राजराजेश्वराश्रम से भेंटवार्ता की और आर्शीवाद प्राप्त किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *