दिनदहाड़े बीच सड़क पर चाचा ने चाकू से गोद डाला भतीजा, CCTV में कैद हुई घटना




नवीन चौहान.
प्रॉपर्टी विवाद में एक चाचा ने अपने ही भतीजे की बीच सड़क पर चाकू से गोद कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। यह घटना पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

घटना यूपी के मेरठ जिले की है। यहां दिन दहाड़े प्रॉपर्टी विवाद में चाचा ने अपने ही भतीजे को बीच सड़क पर चाकुओं से गोद डाला। यह घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के इत्तेफाकनगर की है। घटना के दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों ने भी हमलावरों को पकड़ने का प्रयास नहीं किया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाया। जानकारी के अनुसार घंटे वाली गली फिरोजनगर में मोहम्मद यूनुस का परिवार रहता है। परिवार में पत्नी के अलावा पांच बेटे व एक बेटी है।

रविवार दोपहर यूनुस का एक बेटा साजिद (19) दुकान से नमाज पढ़ने के लिए निकला। लौटते वक्त स्कूटी सवार तीन लोगों ने पहले साजिद को टक्कर मारी और फिर सड़क पर गिराकर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया।

हत्या की वारदात पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसमें तीन शख्स कैद हुए हैं। तीनों की पहचान साजिद के चाचा शहजाद, जावेद व नौशाद के रूप में हुई है। हत्या की वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी लेकिन वह फरार मिले।

एसपी सिटी विनीत भटनागर के मुताबिक हत्या के पीछे की वजह में प्रॉपर्टी विवाद सामने आया है। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *