रुद्रपुर क्षेत्र में हुई चोरी का उधमसिंहनगर पुलिस ने किया खुलासा




विजय सक्सेना.
उधमसिंह नगर पुलिस ने चोरी की एक घटना का खुलासा करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है। महिला के पास से चोरी हुए सोने चांदी के आभूषण भी बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है।

पुलिस के मुताबिक 03.09.2022 को वादी पंकज ग्रोवर के घर पर अज्ञात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देते हुए एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने का कड़ा, एक सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने के कान के टाप्स दो चांदी के पायल, एक चांदी का डिब्बा, पाँच चांदी के गोल व बिस्कुटनुमा सिक्के, एक चांदी का दीपक चार जोडे चांदी के बिछुए, एक चांदी का ब्रेसलेट व एक डिब्बे मे एक अदद मूर्ति कांसे की व पर्स चोरी कर लिया गया। जिस पर वादी की तहरीर के आधार पर कोतवाली रूद्रपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार उक्त चोरी के अनावरण हेतु टीम का गठन किया गया। टीम के द्वारा 50 सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करते हुए दिनांक 06/09/2022 को द्वारा घटना का सफल अनावरण कर अभियुक्ता शाहजहाँ उर्फ कुटिया उपरोक्त व बाल अपचारी किशोर को रोडवेज बस अड्डे के पास रूद्रपुर से दिनांक 06/09/2022 को समय 21.45 बजे मय चोरी के सामान के गिरफ्तार किया गया व अभियोग में धारा 454/411 भा0द0वि0 की बढोत्तरी की गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *