उधमसिंहनगर पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, चोरी किए आभूषण और नगदी बरामद




विजय सक्सेना.
एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी के निर्देशन में पुलिस लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में पुलिस ने हाल ही में हुई चोरी और नकबजनी की घटनाओं का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी किए गए सोने के आभूषण और नकदी बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली काशीपुर शहर क्षेत्र में विगत दिनों हुई चोरी व नकबजनी की घटनाओं में कोतवाली काशीपुर पर मुकदमा FIR नंबर 11/2023 37/23, 749/22, 629/22 धारा 457/380 भादवि बनाम अज्ञात चोर पंजीकृत किया गया था। शहर क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी और नकबजनी की घटनाओं के खुलासे को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधमसिंहनगर के आदेश पर पुलिस अधीक्षक काशीपुर एवं क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निर्देश पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली काशीपुर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया था।

उक्त टीम द्वारा उक्त अज्ञात चोरों की तलाश व कड़ी सुरागरसी पतारसी करते हुए करीब 90 से 100 सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के पश्चात आज प्रातः मुरादाबाद रोड ढेला पुल के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से उपरोक्त मुकदमा में चोरी गए आभूषण एवं नकदी की बरामदगी बरामदगी के आधार पर अभियोग में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी करते हुए अभियुक्त गणों को माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्त

  1. नदीम उर्फ बीड़ी पुत्र मोहम्मद रईस निवासी निवासी मोहल्ला अल्ली खां काली बस्ती चौकी बांसफोड़ान कोतवाली काशीपुर।
  2. जावेद खान पुत्र रिसाल अहमद निवासी ग्राम चिलकिया थाना रामनगर जनपद नैनीताल


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *