नशे के खिलाफ उधमसिंहनगर पुलिस की कार्यवाही, स्मैक के साथ एक गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
थाना नानकमत्ता पुलिस ने अवैध स्मैक के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने 16.44 ग्राम अवैध स्मैक बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक थानाध्यक्ष नानकमत्ता के नेतृत्व में मादक पदार्थों की तस्करी व रोकथाम हेतु थाना स्तर पर गठित टीम द्वारा दिनांक 13/11/2022 को दौराने चैकिंग मुखबिर की सूचना पर साहनी नर्सरी के सामने कच्चे रास्ते पर प्रतापपुर ग्राउन्ड पर वाहन संख्या-DL-11-CA-2123 स्कार्पियों सहित अभियुक्त निशान सिंह पुत्र स्व0 महेन्द्र सिंह निवासी मिलकमाफी थाना नानकमत्ता जिला उधमसिंहनगर के कब्जे से 16.44 ग्राम स्मैक अवैध बरामद की।

बरामदगी के आधार पर थाना हाजा में मु0अ0सं0- 264/2022 धारा 8/21/60 NDPS ACT पंजीकृत किया गया है। पूछताछ पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया कि वह स्मैक पहाड़ के लड़कों तथा चम्पावत पिथौरागढ़ आदि पहाड़ी क्षेत्र में तस्करी करता है। पहाड़ के लोग स्मैक के अच्छे कीमत दे देते है तथा वहां नशा करने के काफी आदि है। अभियुक्त को मा0 न्या0 के समक्ष पेश किया जा रहा है। अभियुक्त थाना हाजा का हिस्ट्रीशीटर है। जिसके विरूद्ध पूर्व में NDPS ACT व आबकारी अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *