यूपी से कार लूट कर भाग रहे लुटेरे को उधमसिंह नगर पुलिस ने पकड़ा





नवीन चौहान.
उत्तर प्रदेश से कार चालक को गोली मारकर उसकी कार लूट कर भागे बदमाश को उत्तराखंड की उधमसिंह नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से लूटी गई कार भी बरामद हो गई है। यह कार्रवाई यूपी पुलिस से मिली सूचना के बाद तत्काल एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी द्वारा शुरू करायी गई चेकिंग की वजह से हुई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर में अज्ञात बदमाश द्वारा वाहन संख्या एचआर 55 एबी 7795 के चालक को गोली मारकर उसके वाहन अट्रीगा एचआर 55एबी 7795 को लूटकर भाग जाने की डी०सी०आर० के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद उधम सिंह नगर द्वारा घटनाक्रम की गम्भीरता को देखते हुए चेकिंग के आदेश दिए गए थे। जिसके क्रम में चौकी बगवाड़ा क्षेत्रांन्तर्गत सघन चेकिंग के दौरान बगवाड़ा चौकी के सामने सड़क पर दिनांक 08.08.2022 को वाहन नंबर एचआर 55एबी 7795 को बगवाड़ा पुलिस व यूपी पुलिस की संयुक्त कार्यवाही के दौरान वाहन को रोक कर आरोपी शुभदीप पुत्र सुमित्र सिंह निवासी गाये रामपुर हीरा थाना बण्डा जनपद शाहजहांपुर को मय लूटे गए वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया। विधिक कार्रवाई के बाद आरोपी को बिजनौर पुलिस के हवाले कर दिया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *