बिजनौर में जमीनी रंजिश के चलते दो लोगों की गोली मारकर हत्या




नवीन चौहान
यूपी के बिजनौर जिले के मंडावर थाना गंगा खादर क्षेत्र के गांव में भूमि संबंधी विवाद की पुरानी रंजिश और मुकदमेबाजी को लेकर दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि घटना को अंजाम पांच लोगों ने उस वक्त दिया जब वह दोनों खेत की रखवाली कर रहे थे।
जानकारी के अनुसार मंडावर थाना क्षेत्र के गंगा खादर गांव सुल्तानपुर गैराबाद निवासी अजीज (80 वर्ष) पुत्र लतीफ और शान मोहम्मद (25 वर्ष) पुत्र लतीफ खान निवासी दाबकी खेड़ा उत्तराखंड खादर में अपने खेतों की रखवाली करते थे। रविवार को भी दोनों अपने खेतों की रखवाली कर रहे थे। इस दौरान रविवार देर रात करीब साढे दस बजे बूटा सिंह पुत्र तरना सिंह, तरना पुत्र कालाराम, प्रकाश पुत्र निहाल सिंह, दिलबाग पुत्र जसवंत सिंह और मंजीत पुत्र कुलवंत निवासी बढ़ीवाला थाना पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर स्थित उनके पास खेतों पर आए। आरोप है कि आरोपियों ने पुरानी जमीनी विवाद की रंजिश को लेकर अजीज पुत्र लतीफ को गोली मार दी। इसके बाद आरोपियों ने शान मोहम्मद की भी गोली मारकर हत्या कर दी।
इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमों का गठन किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *