DPS रानीपुर के दसवीं के दो छात्रों ने प्रदेश में टॉप टेन में बनायी जगह




नवीन चौहान.
डीपीएस रानीपुर के दो बच्चों ने दसवीं की परीक्षा में प्रदेश की सूची में टॉप टेन में स्थान हासिल किया है। स्कूल के प्रधानाचार्य डॉ अनुपम जग्गा ने बच्चों की सफलता पर उन्हें बधाई दी है।

डीपीएस रानीपुर के प्रधानाचार्य डॉ अनुपम जग्गा ने दसवी एवं बारहवीं की परीक्षा में बच्चों के शानदार परिणाम पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि बारहवीं के साथ साथ दसवीं में भी डीपीएस रानीपुर का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा डीपीएस रानीपुर के दो बच्चों मैत्री दीक्षित 99.7 प्रशित अंक लेकर प्रदेश में दूसरा एंव हरिद्वार जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया है। वहीं अद्रिजा साहा ने 99 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश में चौथा स्थान एवं हरिद्वार में दूसरा स्थान प्राप्त किया है।

डॉ0 जग्गा ने बताया कि 40 प्रतिशत 186 बच्चों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं तथा 77 प्रतिशत बच्चों ने विशेष योग्यता के साथ 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण की है। गणित में 30 अंग्रेजी में 11 विज्ञान में 4 सामाजिक विज्ञान में 7 तथा हिन्दी में 2 बच्चों ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने सभी शिक्षकों एवं अभिभावकों को बधाई देते हुए बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *