टीवी कलाकार को बहन के लिए छोले भटूरे लेकर आना पड़ा भारी, पुलिस ने पकड़कर किया चालान




संजीव शर्मा
मेरठ। लॉकडाउन के दौरान बहन के लिए घर से छोले भटूरे लेने निकले एक टीवी कलाकार को भारी पड़ गया। लॉकडाउन में घर से बाहर सड़क पर घूम रहे इस युवक को पुलिस ने रोक लिया। पूछताछ करने पर वह लॉकडाउन में घर से बाहर निकलने की ठोस वजह नहीं बता सका, जिस पर पुलिस ने उसका चालान कर दिया।
जानकारी के अनुसार पुलिस को लॉकडाउन के दौान एक युवक अपनी स्कूटी कमिश्नरी चौक की ओर आता दिखायी दिया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया। पुलिस ने जब उससे पूछा कि वह क्यों घर से बाहर घूम रहे हो तो वह कोई ठोस कारण नहीं बता सका। उसने बताया कि उसकी बहन प्रेगनेंट है उसने छोले भटूरे खाने की इच्छा जतायी थी, इसीलिए वह घर से उसके लिए छोले भटूरे लेने के लिए निकला था। युवक ने पुलिस कर्मियोंं को अपना नाम आशीष बताया। उसका कहना था कि वह टीवी पर आने वाले सीरियल सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल, क्राइम अलर्ट, ये है आशिकी, यूटीवी बिंदास आदि में काम कर चुका है।


पुलिस के मुताबिक जब युवक से पूछताछ की गई तो उसने लॉकडाउन तोड़ने पर माफी मांगी। स्कूटी चलाते समय वह हेलमेट भी नहीं पहने हुए था, जिस कारण उसका हेलमेट न पहने होने पर चालान कर दिया गया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *