आर्थिक तंगी और पारिवारिक कलह से परेशान, खाया जहर, मां बेटी की मौत




न्यूज 127.
पारिवारिक कलह और आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसमें मां बेटी की मौत हो गई जबकि बेटा गंभीर हालत में है।

जानकारी के अनुसार कोईरौना थाना क्षेत्र के अरई गांव निवासी सुनीत तिवारी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। घर में उनकी पत्नी सुमन तिवारी (42) के साथ बेटी कोमल (22), बेटा गोलू (18) और युवराज (20) के साथ परिवार के अन्य सदस्य रहते थे। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिवार ने गांव में कई से कर्ज ले रखा था। लोग तकादा करने घर पहुंचते थे, इसी बात को लेकर घर में विवाद भी होता था।

बताया जा रहा है कि रविवार को भी इसी बात को लेकर परिवार में विवाद हुआ। जिसके बाद सुनील की पत्नी सुमन ने बेटी कोमल और बेटे गोलू (18) के साथ विषाक्त पदार्थ खा लिया। जिसके बाद तीनों की हालत बिगड़ने लगी। परिजन मां-बेटी को एक निजी अस्पताल और बेटे को डीघ सीएचसी लेकर गए। चिकित्सकों ने मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया। डीघ सीएचसी में भर्ती गोलू की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घर में कीटनाशक दवाओं का खाली रैपर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों से घटना के बारे में जानकारी की। पुलिस शव कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *