चुनाव में जीत के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया मां गंगा का पूजन




न्यूज 127.
हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से एतिहासिक जीत के बाद नवनिर्वाचित सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज हर की पौड़ी पहुंचकर मां गंगा की पूजा अर्चना की। इस दौरान उनकी बेटी भी साथ रही। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने चुनाव अभियान की शुरूआत भी मां गंगा की पूजा अर्चना के साथ की थी।

नवनिर्वाचित सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत अपनी बेटी के साथ हरिद्वार हर की पौड़ी पहुंचे। यहां उनका कार्यकर्तायों ने फूल मालाओं से स्वागत किया। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि मां गंगा के आशीर्वाद से सभी की मेहनत सफल हुई और जनता का आशीर्वाद उन्हें मिला। मां गंगा की पूजा अर्चना के दौरान उन्होंने अपनी संसदीय क्षेत्रवासियों, देशवासियों और कार्यकर्ताओं के सुख की कामना की। इस दौरान उन्होंने मां गंगा में का दुग्धाभिषेक भी किया। विश्व प्रसिद्ध हर की पौड़ी पर उनके साथ उनके परिवार व हरिद्वार के विधायक मदन कौशिक और आदेश चौहान समेत भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि मां गंगा का आशीर्वाद लेकर चुनाव अभियान की शुरुआत की थी और चुनाव संपन्न हुआ, मनोकामना पूर्ण हुई तो आज फिर मां गंगा का धन्यवाद करने के लिए और भविष्य के लिए क्षेत्र की शुभकामना के लिए अपने हरिद्वार लोकसभा की जनता, मतदाता, हमारे कार्यकर्ता उन सभी के लिए मां गंगा से आशीर्वाद मांगा। हरीश रावत को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि भाग्य में जो लिखा होता है वह होता है।

त्रिवेंद्र सिंह रावत का कहना है कि दिल्ली में बैठक है और पार्टी का जब भी चुनाव होता है तो उसके बाद जो संसदीय दल होता है तो हमारे जो सांसद होते हैं उनकी मीटिंग होती है, नेता दल का चुनाव होता है तो उसके लिए 7 जून को मीटिंग है, उसमें शामिल होने के लिए मैं दिल्ली जा रहा हूं।

इस अवसर पर भाजपा के हरिद्वार विधायक मदन कौशिक. रानीपुर विधायक आदेश चौहान भाजपा जिला अध्यक्ष संदीप गोयल, लोकसभा प्रभारी जयपाल सिंह चौहान, जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी, लव शर्मा सुशील चौहान, डॉ विशाल गर्ग,मोहित कौशिक, राकेश राजपूत,ऋषिपाल चौहान चंदन चौहान विकास तिवारी. अरुण, हीरा सिंह बिष्ट. दीपांशु विद्यार्थी.अनिरुद्ध भाटी. उज्ज्वल पंडित.विमल कुमार. नितिन चौहान कृष्ण बजाज. राधे कृष्णा शर्मा. आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *