गम, गुस्से के साथ कैंडल जुलूस निकालकर दी श्रद्धांजलि, हत्यारों को हो फांसी की सजा, देखें वीडियो





जोगेंद्र मावी
हरिद्वार में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसे मौत के घाट उतार दिए जाने से देवभूमि निवासियों में पूरा आक्रोश है। शहर के लोगों ने गम, गुस्से के साथ हरिद्वार में कैंडल जुलूस निकालकर मासूम को श्रद्धांजलि दी। सभी ने दरिंदों को फांसी की सजा देने की पैरवी की। साथ की दूसरे हत्यारे की तत्काल गिरफतारी की मांग की।
मंगलवार की शाम को हरिद्वार के महिला, पुरुषों के साथ युवाओं ने हाथों में कैंडल और मसाल लेकर जुलूस निकाला। सभी के चेहरे पर मासूम के जाने का गम था तो दरिंदों के खिलाफ पूरा आक्रोश दिखाई दिया। जूलूस में एक ही आवाज निकल रही थी कि बेटी के दरिंदों को फांसी की सजा से कम की सजा न हो। लोगों ने हैदाराबाद की भांति दरिंदों को चौराहे पर गोली मारने की मांग उठाई।

यह भी पढ़िए —— मासूम का हत्यारोपी गिरफ्तार, दुराचार के प्रयास के दौरान गला दबाकर की हत्या

हरिद्वार में कैंडल एवं मसाल लेकर जुलूस निकलते हुए

बताते चले कि रविवार की शाम को ऋषिकुल कॉलोनी निवासी 11 साल की मासूम को आरोपी ने पंतग देने के बहाने से घर में बुला लिया। आरोपी ने घर में बुलाकर उसके मुंह पर टेप चिपकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने और पता चल जाने पर दरिंदे ने 11 साल की मासूम को मौत के आगोश में सुला दिया। बेटी के साथ एक तरह से हुए घटना के सामने आने से हर कोई आहत है। लोगों में गुस्सा है कि दरिंदा अभी जिंदा क्यों है।

यह भी पढ़िए — http://मासूम की चिता की लपटें नहीं हुई थी शांत और भाजपा के जिलाध्यक्ष के जन्मदिन पर बजे ढोल नगाड़े, विपक्ष ने लिया हाथोंहाथ

हरिद्वार में कैंडल एवं मसाल लेकर जुलूस निकलते हुए

इस हालत में मिला था मासूम का शव
11 साल की मासूम बच्ची का शव आरोपी के घर मे कपड़े की आलमारी में मिला था। बच्ची के दोनों हाथ बांधे हुए थे और गले में रस्सी बंधी हुई थी। चेहरे पर नोंचने के निशान थे और सूजन थी। जिसने भी मासूम के शव को देखा, सभी को गुस्सा था। परिजनों के साथ अन्य लोगों ने बच्ची के शव को सुबह तड़के पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए सौंपा था। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद कनखल में बच्ची के शव का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार हुआ।

यह भी पढ़िए —— हरिद्वार के बड़े प्रॉपटी डीलर का भांजा निकला मासूम का ​कातिल



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *