सीबीआई देहरादून की तीन सदस्य टीम पहुंची हरिद्वार के जगजीतपुर





योगेश शर्मा
सीबीआई देहरादून की तीन सदस्य टीम ने हरिद्वार के जगजीतपुर, लक्सर क्षेत्रों का दौरा किया। सीबीआई की टीम ने जन जागरूकता अभियान के तहत लोगों को रिश्वत नही देने के लिए प्रेरित किया और रिश्वत मांगने वाले अधिकारी, कर्मचारी की सूचना देने के लिए मोबाइल नंबर वितरित किया।
सीबीआई देहरादून ने भ्रष्टाचार के विरुद्ध जन जागरण कार्यक्रम के तहत उत्तराखंड के कई जिलों मे जनजागरण कार्यक्रम के बाद कल और आज सीबीआई की तीन सदस्य टीम ने हरिद्वार के जगजीतपुर, लक्सर, रूडत्रकी में विभिन्न जगह और अनेक ग्रामों में जनजागरण किया। सीबीआई के भ्रष्टाचार निरोधक पोस्टर सार्वजनिक स्थान तथा केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों पर लगाए गए।
सीबीईआई की टीम ने जनता को बताया कि यदि कोई भी केन्द्रीय अधिकारी/ कर्मचारी ( इन्कम टैक्स, Central excise, वायुसेना, जलसेना, सेना, राष्ट्रीयकृत बैंक, BSNL, BHEL, कैण्टोमेन्ट बोर्ड, EPFO, THDC, FRI, ONGC, रेलवे, IMA, LIC, इन्श्योरेंस, AIMS, AG Office, पासपोर्ट, IRDE, आॅर्डिनेन्स, CGHS, DEAL, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, OLF सर्वे आॅफ इंडिया, सेना, BRO, पैरा मिलिट्री, BEL, MES, आईआईपी, पोस्ट ऑफिस, आईआईपी, सेन्य केन्टीन, केन्द्रीय विश्वविद्यालय, केन्द्रीय विद्यालय, पोस्ट ऑफिस इत्यादि) सरकारी कार्य करने के लिए रिश्वत मांगता है या किसी घोटाले में सम्मिलित हैं तो तत्काल सूचना दे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *