उत्तराखंड के पलायन और प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म धागे का प्रमोशन करने पहुंची कलाकारों की टीम





योगेश शर्मा.
उत्तराखंड की हसीन वादियों में शूट की गई फिल्म धागे 16 सितंबर को देश के सिनेमाघरों में बड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखायी देगी। फिल्म के लीड रोल में मेरठ निवासी निखिल चौधरी दिखायी देंगे। जबकि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री स्वाति नेगी उत्तराखंड की होगी।

फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म से जुडे कलाकार और टीम के अन्य सदस्य मेरठ में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। यहां मीडिया से वार्ता करते हुए उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में जानकारी में बताया। फिल्म में मुख्य किरदार निखिल चौधरी निभा रहे हैं जो मूल रूप से मेरठ जिले के ढढरा गांव के रहने वाले हैं। फिल्म धागे का निर्देशन अंकुर मान ने किया है। जबकि निर्माता सोहन उनियाल और सरिता सिरोही है।

फिल्म के बारे में बताते हुए निर्देशक अंकुर मान और कलाकार निखिल चौधरी ने बताया कि यह फिल्म उत्तराखंड के परिवेश में बनी फिल्म है। यह एक ऐसे युवक की कहानी है जो विदेश से पढ़ाई कर वापस अपने गृह क्षेत्र देवभूमि उत्तराखंड पहुंचा है। फिल्म में जहां प्रदेश के पलायन का दर्द देखने को मिलेगा वहीं एक प्रेम कहानी भी मिलेगी।

निर्देशक अंकुर मान का दावा है कि फिल्म की कहानी ऐसी है कि इसे देखने के बाद हर कोई इस कहानी को अपने से जुड़ा पाएगा। फिल्म परिवारिक है, सभी सदस्यों के साथ बैठकर आराम से देखी जा सकती है। फिल्म के मुख्य कलाकार स्वाति नेगी, विदुषी मनादुली और गुलशन तुशीर ने भी फिल्म को अपने विचार मीडिया के सामने रखे। इस दौरान कालाकारों ने सभी से इस फिल्म को एक बार जरूर देखने की अपील की।

मीडिया से वार्ता के दौरान टीम ने बताया कि उत्तराखंड में फिल्म शूटिंग का अच्छा माहौल मिला। ऐसे कई स्थान यहां है जहां की खूबसूरती देखकर ही मन प्रसन्न हो जाता है। उन्होंने बताया कि यूपी में भी अब सकारात्मक पहल दिखायी दे रही है। यहां भी सुरक्षा की भावना पैदा हुई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *