ज्वैलर्स को जान से मारने की धमकी के पीछे निकली महिला की कहानी, पुलिस ने एक किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
ज्वैलर्स को जान से मारने की धमकी देने और उसे पैसों की डिमांड करने वाले बदमाशों में से एक शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की गई तो पूरे प्रकरण के पीछे एक महिला से दोस्ती की कहानी सामने आयी। इस महिला की वजह से ही दोनों पक्षों में आपस में कहासुनी के बाद मामला धमकी देने तक पहुंचा।

पुलिस के अनुसार राजीव वर्मा का ज्वैलरी का व्यापार है। उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिस पर पुलिस ने उनको मिल रही धमकियों की संवेदन शीलता को देखते हुए पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस टीम ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

अभियुक्त की गिरफ्तारी व पूछताछ में यह तथ्य प्रकाश में आया कि संजीव वर्मा व राजीव वर्मा का भांजा जिसका नाम सिद्ध वर्मा है उसका फेसबुक के माध्यम से किसी महिला से दोस्ती हुई थी। उसी महिला से प्रतिवादी मनोज अधिकारी की भी फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गयी थी और दोनों उस महिला को फेसबुक के माध्यम से ही मैसेज भेजा करते थे।

जब एक दूसरे ने फेसबुक पर उक्त महिला को मैसेज भेजे हुए मैसेज पढे तो फेसबुक पर ही दोनों की आपस में बहस हुई दोनो ने एक दूसरे का नम्बर लिया और गाली गलौज फोन से होने लगी ।सिद्ध वर्मा ने मनोज अधिकारी की शिकायत अपने मामा राजीव वर्मा व संजीव वर्मा व इनके मित्र पंकज वर्मा से की तो पंकज वर्मा और मनोज अधिकारी की फोन पर गाली गलौज होने लगी। जिस कारण पंकज वर्मा ने मनोज अधिकारी के ऊपर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी का एक मुकदमा पंजीकृत करा दिया।

बताया गया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद भी दोनों के बीच फोन पर गाली गलौज चलती रही। इसी बीच एक दिन मनोज अधिकारी अपने आपराधिक किस्म के दो दोस्त जो उ0प्र0 के हैं उनके साथ मिलकर तमन्चे, पिस्टल, रिवाल्वर से लैस होकर पंकज वर्मा की दुकान पर गये और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर आय़े। इसी दौरान मनोज अधिकारी द्वारा राजीव वर्मा को धमकाते हुए पैसे मांगने शुरू कर दिये। पैस न मिलने पर वह अपने मित्र अजय बाबा से भी राजीव वर्मा को पैसों की मांग करने के लिए फोन कराने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *