दो लाख की फिरौती मांगने वाले बदमाश महिला साथी के साथ गिरफ्तार




नवीन चौहान.
युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से फोन पर दो लाख की फिरौती मांगने और न देने पर उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने के मामला का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने इस मामले में एक महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अपहृत व्यक्ति को भी सकुशल बरामद कर लिया गया है।
पुलिस के अनुसार मोहम्मद मारूफ ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसे मोबाइल फोन पर अज्ञात व्यक्तियों ने फोन कर दो लाख रूपये की फिरौती मांगी है। पैसे न देने पर उसे भाई अब्दुल जब्बार को झूठे बलात्कार के केस में फंसाने की धमकी दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना कलियर प्रभारी ने टीम का गठन किया और घटना का खुलासा करने में जुट गए।
पुलिस टीम ने इस मामले में नईम पुत्र नसीम निवासी बेलडा, समीर पुत्र सुल्तान निवासी रूड़की, आमिर पुत्री नसीम अहमद निवासी बेलड़ा, आशिफ पुत्र फरद निवासी महमूदपुर थाना पिरान कलियर को गिरफ्तार किया। इनसे पूछताछ में पता चला कि उनके साथ इस घटना को अंजाम देने में महिला परवीन पत्नी अख्तर निवासी कलीम कालोनी, मिमलाना रोड मुजफ्फरनगर भी शामिल है। पुलिस ने महिला को भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने अपहृत अब्दुल जब्बार को सकुशल बरामद किया और उसका मोबाइल फोन भी इन अभियक्तों के पास से बरामद किया।

घटना का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसओ धर्मेंद्र राठी, एसआई गिरीश चन्द्र, महिला एसआई मनसा ध्यानी, कांस्टेबल सोनू कुमार, अलियास, अरविंद कुमार, महिला कांस्टेबल सोफिया शामिल रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *