पुलिस चौकी में सिपाही को मारा चाकू, तीन पर गिरी गाज




नवीन चौहान.
पुलिस चौकी में दो सिपाहियों के बीच विवाद होने पर चाकू चल गया। एक सिपाही ने दूसरे सिपाही को चाकू मारकर घायल कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस अधिकारी हरकत में आए और दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इस घटना के बाद थाना प्रभारी को भी हटा दिया गया है।

यह घटना मेरठ जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र की है। यहां कि योगीपुरम पुलिस चौकी पर शनिवार की देर रात यह घटना हुई। आरोप है कि यहां पर सिपाही दीपक को​ सिपाही ओजस्वी मलिक ने चाकू मारा। घायल सिपाही दीपक का आरोप है कि ओजस्वी चौकी में अवैध रूप से लोगों को अपनी हिरासत में रखता है। उसने इस बात का विरोध किया तो ओजस्वी मलिक ने बाहर से अपने साथी बुलाकर उसके साथ मारपीट की।

पुलिस चौकी में हुई मारपीट की घटना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद पुलिस अधिकारी हरकत में आए और तुरंत दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। इस मामल में घायल सिपाही दीपक ने चौकी प्रभारी को तहरीर दी लेकिन अभी उसकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच करायी जा रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *