होटल में महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, वहां पहुंची दूसरी पत्नी ने कर दी धुनाई




नवीन चौहान.
एक होटल में अपनी महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मना रहे एक इंस्पेक्टर की वहां पहुंची उसकी पत्नी ने धुनाई कर दी। इस दौरान महिला मित्र ने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन उसकी भी पकड़कर धुनाई कर डाली।

यह मामला यूपी के कानपुर जिले का है। मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने पर आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर जांच बैठा दी गई है। जनपद के ग्वालटोली थाना क्षेत्र के एक होटल में थाने के ही अतिरिक्त इंस्पेक्टर ठहरे हुए थे।

आरोप है कि वह होटल के कमरे में एक महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। इसी दौरान एक दूसरी महिला होटल पहुंची जो अपने आपको इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी बता रही थी। होटल के कमरे में पहुंंची महिला ने इंस्पेक्टर के साथ मारपीट करने लगी।

इस दौरान इंस्पेक्टर के साथ मौजूद उसकी महिला मित्र ने वहां से भागने का प्रयास किया तो महिला ने उसे भी पकड़ लिया और उसकी भी पिटाई कर दी। होटल कर्मियों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आयी।

इस घटना की जानकारी जब उच्च अधिकारियों तक पहुंची तो उन्होंने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और पूरे मामले की एसीपी को जांच सौंप दी। अधिकारी जांच के बाद उचित कार्यवाही करने की बात कह रहे हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *