दुष्कर्म और हत्या की घटना निंदनीय, दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई: त्रिवेंद्र




न्यूज 127.
हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाबालिग बेटी की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। कहा कि हरिद्वार का धार्मिक महत्व है। इस प्रकार की घटनाएं धर्मनगरी में होना ज्यादा निंदनीय है। उन्होंने यह भी कहा कि घटना में शासन स्तर से भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को डामकोठी पहुंचे। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जब घटना की जानकारी हुई तभी उन्होंने एसएसपी हरिद्वार से फोन पर वार्ता की और कहा कि बिना किसी दबाव में पुलिस कार्य करें, दोषी कोई भी उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें।

उन्होंने कहा कि महिलाओं के प्रति अपराध अतिसंवेदनशील है। घटना में कार्रवाई होनी चाहिए. घटना में भाजपा नेता का नाम आने पर पार्टी ने उसे तत्काल निष्कासित कर दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है। इस दौरान शहर विधायक मदन कौशिक के अलावा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, पूर्व दर्जाधारी सुशील चौहान, विकास तिवारी समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पीड़ित परिवार को सौंपी सहायता राशि
हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शांतरशाह पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पीड़ित परिजनों को राज्य सरकार की तरफ से जारी सहायता राशि 412500 रुपये का चेक सौंपा। राज्य पोषित निर्भया योजना के तहत पीड़ित परिवार को 825000 रुपये की सहायता राशि प्रदान की जाएगी। पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि परिवार को न्याय मिलेगा। परिवार खुद को अकेला नहीं समझे। सभी पीड़ित परिवार के साथ है। दोषियों को सजा अवश्य मिलेगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *