शाहरूख से राजकुमार बन कर रहा था युवती का मानसिक शोषण, उधमसिंहनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार




विजय सक्सेना.
धर्म छिपाकर युवती का मानसिक शौषण करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पीड़िता के घर पर करीब एक साल पहले कैमरे लगाने आया था, उसी वक्त उसने युवती से मेलजोल बढ़ाकर उससे मिलना शुरू किया था।

पुलिस के मताबिक दिनांक 07-09-2022 को वादिनी ने थाने में उपस्थित होकर एक तहरीर हिन्दी दाखिल की जिसमे अवगत कराया कि लगभग एक वर्ष पूर्व एक युवक जिसने अपना नाम उस वक्त राजकुमार बताया था उसके घर में कैमरे लगाने के लिए आया। इस युवक ने उसके साथ मेलजोल बढाकर उससे मिलना जलना शुरू किया।

इस युवक ने अपना नाम राजकुमार बताते हुए अपना फर्जी आधार कार्ड पीड़िता को दिखाया। यह युवक फोन नम्बरों से भी पीड़िता से सम्पर्क करता रहा। इसी दौरान वादिनी को पता चला कि इस युवक का नाम राजकुमार नहीं है बल्कि शाहरुख है और यह गदरपुर में रहता है, यह युवक इसी प्रकार नाम बदलकर अनेक हिन्दु युवतियांे का जीवन बर्बाद कर चुका है और वादिनी को धोखाधडी कर फंसाना चाहता है ।

इस पर वादिनी द्वारा युवक से बात करना बन्द कर दिया लेकिन उक्त युवक शाहरूख वादिनी का उत्पीड़न करने लगा और तरह तरह से धमकियां देने लगा और कहने लगा कि उसकी बात नही मानी तो झारखण्ड में जो अंकित के साथ हुआ वही हाल उसके साथ करेंगा और उसे जिन्दा जला देगा। वादिनी उक्त शाहरुख से बचने का प्रयास करती रही लेकिन शाहरूख उसका पीछा करता रहा।

दिनांक 07-09-2022 को शाहरुख ने धमकी देकर वादिनी को गाबा चौक रूद्रपुर में बुलाया और उसके साथ अश्लील ढंग से वार्ता करते हुए छेडछाड करने लगा और जबरन साथ चलने का दबाव बनाने लगा। वादिनी के शोर मचाने पर उक्त शाहरूख वहां से भाग गया। इस घटना के बाद वादिनी मुकदमा का अपनी जानमाल व आबरू का भय सताने लगा और उसने उक्त शाहरूख के लव जिहाद का सदस्य होने के कारण कोतवाली रुद्रपुर मे राजकुमार उर्फ शाहरूख उपरोक्त के विरुध्द केस दर्ज कराया। विवेचना उ0नि0 नेहा राणा के सुपुर्द की गई ।

उक्त घटना की जानकारी होने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंह नगर डॉ मंजूनाथ टीसी द्वारा तत्काल पुलिस अधीक्षक नगर रुद्रपुर उधम सिंह नगर एंव क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर के परीवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक रुद्रपुर विक्रम राठौर के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की सघन तालाश की गई पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त राजकुमार उर्फ शाहरुख को दो अदद आधार कार्ड (राजकुमार व शाहरुख नाम से) के साथ काशीपुर रोड से दिनांक 08-09-2022 को गिरफ्तार किया गया। उक्त मुकदमे के प्रत्येक पहलु की गहनता से जाँच की जा रही है। बरामदगी आधार कार्ड के आधार पर मुकदमा उपरोक्त मे धारा 467/468 भ0द0वि0 की वृध्दि की गई है अभियुक्त को मा0 न्यायालय भेजा जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *