तीन बच्चों का बाप शादी का झांसा देकर करता रहा युवती का शारीरिक शोषण




योगेश शर्मा.
हरिद्वार। एक युवती ने रानीपुर कोतवाली में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि तीन बच्चों के पिता ने शादी का झांसा देकर उसके साथ पांच साल तक शरीरिक शोषण किया। आरोपी ने अपने दोस्त से भी उसका यौन शोषण कराया।

अब उसका दोस्त युवती के मोबाइल पर उसके अश्लील मैसेज भेज रहा है। कोतवाली रानीपुर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले उसी की कॉलोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मोबाइल फोन पर मैसेज और बात कर उसके साथ पहचान बढ़ायी। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करता आ रहा है। कई बार उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने शादी करने को कहा तो वह बहाने बनाने लगा।

आरोप है कि आरोपी ने अपने एक दोस्त को भी मिलवाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। अब आरोपी उसके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसजे भेज रहे हैं। युवती का आरोप है कि 14 जून को आरोपी की पत्नी, मां और बहन ने उसके घर आकर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट की।

रानीपुर कोतवाली प्रभारी अमर चंद्र शर्मा के मुताबिक तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। प्रभारी के मुताबिक जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया कि मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। कॉल डिटेल से भी सच सामने आ जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *