बड़े बेटे ने हड़प लिए मकान के 69 लाख तो छोटे बेटे के साथ मां ने जहर खाकर दी जान




योगेश शर्मा.
संपत्ति विवाद में एक महिला ने अपने छोटे बेटे के साथ जहर खाकर जान दे दी। आरोप है कि महिला के बड़े बेटे ने मकान बेच कर मिले 69 लाख रूपये हड़प लिये थे। मां ने छोटे बेटे का हिस्सा मांगा तो उसने देने से इंकार कर दिया, इससे क्षुब्ध होकर सुसाइड कर लिया।

यह घटना गोरखपुर के गोरखनाथ इलाके के जन प्रिय बिहार कॉलोनी की है। जनप्रिय बिहार इलाके के एलआईजी 100 में सरोज देवी (55) अपने बड़े बेटे श्रीश राव और छोटे बेटे मनीष राव (28) के साथ रहती थी। कुछ माह पहले उन्होंने जनप्रिय बिहार के मकान को 69 लाख में बेच दिया। रकम को मां और बड़े बेटे के संयुक्त खाते में रखा गया था।

बताया जा रहा है कि बड़े बेटे ने चुपके से खाते को एकला करवाने के बाद उसमें से सारी रकम निकाल कर अलग जगह मकान खरीद लिया। इसकी जानकारी होने पर मां नाराज हुई तो वह 10 नंबर को पत्नी के साथ ससुराल में जाकर रहने लगा। इस बीच कई बार मां ने छोटे बेटे के लिए रुपये की मांग की, लेकिन, बड़े बेटे ने रुपये देने से इनकार कर दिया।

मंगलवार को भी मां बेटे ने श्रीश को फोन कर रुपये मांगे, लेकिन उसने पैसे देने से मना कर दिया। आरोप है की श्रीश के व्यवहार से आहत मां और छोटे बेटे ने मंगलवार देर रात जहर खा लिया। जानकारी मिलने के बाद लोगों दोनों को सबसे पहले जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से रेफर करने के बाद मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। अस्पताल में करीब 11:30 बजे के आसपास उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद गोरखनाथ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *