36 का दूल्हा-82 की दुल्हन, एक दूसरे से मिले तो आंखों से बहे आंसू


नवीन चौहान.
36 साल का दूल्हा और 82 साल की दुल्हन सुनकर अजीब सा लगता है, यह उम्र एक मां बेटे की होती है लेकिन इजिप्ट और आइरिस में रहने वाले इस दुल्हा दुल्हन के उम्र में इतना ही अंतर है। इस उम्र के अंतर की वजह से उन्हें लोगों की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद पहली बार मोहम्मद के साथ सोफे पर बैठी आइरिस काफी खुश नजर आयी। वीजा से जुड़ी दिक्कतों के चलते आइरिस पहले शो में अकेली ही नजर आती थीं। इजिप्ट में रहने वाले मोहम्मद इस साल नवंबर से पहले चाहकर भी अपनी पत्नी के साथ नहीं रह पा रहे थे। 82 साल की पेंशनधारक आइरिस जोन्स और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम का प्यार आए दिन सुर्खियों में रहता है।

ब्रिटेन का यह कपल शादी के बंधन में बंध चुका है और इंटरव्यू के लिए पहली बार एकसाथ ब्रिटिश चैनल आईटीवी के स्टूडियो में पहुंचा। चैनल के पॉपुलर शो ‘दिस मॉर्निंग’ में दोनों ने एज गैप पर हुई आलोचनाओं, रीयूनियन और सेक्स लाइफ को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए। इजिप्ट के मोहम्मद नवंबर से पहले अपनी पत्नी आइरिस से अलग ही रह रहे थे, लेकिन जब मोहम्मद को वीजा मिला और उन्होंने आइरिस से मिलने में जरा भी देर नहीं की।

जब आइरिस को पता चला कि उसके पति को वीजा मिल गया है तो वह भावुक हो गई, उसकी आंखों में आंसू आ गए। जब दोनों एयरपोर्ट में एक दूसरे से मिले तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *